Valentine's Day कब और क्यों मनाया जाता है उससे सम्बंधित शायरी

 



"Valentine's Day" हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। यह एक अंतरराष्ट्रीय त्योहार है जो प्यार, रोमांस, और स्नेह को मनाने का एक मौका प्रदान करता है। इस दिन लोग अपने प्यार का इज़हार करते हैं, उन्हें उपहार देते हैं और एक-दूसरे के साथ अपने विशेष संबंध का जश्न मनाते हैं।

यहाँ कुछ शायरी जो Valentine's Day के मौके पर आपके प्रियजन के साथ उन्हें अपने प्यार का इज़हार करने के लिए हो सकती है:

तेरे प्यार में खो कर, मेरा दिल है बेकरार,
तू मेरी ज़िन्दगी, हर पल है ख़ास और बेशुमार।

तेरे बिना मेरी ज़िन्दगी, है बेकार और उदास,
तू मेरा प्यार, हर दिन है मेरी ख़ुशियों का वास।

तेरी मुस्कान के साथ, मेरी ख्वाहिशें होती हैं पूरी,
तेरे प्यार में होना, है मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी ख़ुशी।

तेरे प्यार में खो कर, हर दिन है मेरा सपना,
तू मेरी राहत, हर दर्द है बेख़ौफ़ और बेख़बर।

तेरे साथ होना, है मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी ख़ुशी,
तू मेरा प्यार, हर दिन है तेरे साथ की मेरी इच्छा।

ये थी कुछ शायरी जो Valentine's Day के मौके पर आपके प्रियजन के साथ उन्हें अपने प्यार का इज़हार करने के लिए सहायक हो सकती हैं।

टिप्पणियाँ