Kiss Day कब और क्यों मनाया जाता है उससे सम्बंधित शायरी


 

"Kiss Day" वैलेंटाइन वीक का सातवां दिन होता है और यह 13 फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने प्रियजनों को चुंबन देकर उन्हें अपने प्यार का इज़हार करते हैं और उन्हें अपने स्नेह का प्रतीक देते हैं। किस डे रोमांटिक और प्यार भरे आँविल का दिन होता है, जिसमें दोनों प्रेमी एक-दूसरे को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का मौका देते हैं।

यहाँ कुछ शायरी जो Kiss Day के मौके पर आपके प्रियजन को चुंबन देने के लिए हो सकती है:

तेरे होंठों की मिठास, तेरे चुंबन की मधुरता,
हर बार, हर पल, मेरे दिल की धड़कन बढ़ाती है इसकी चाह।

तेरे चुंबन की गर्मी, तेरे प्यार की बातें,
हर वक्त, हर पल, मेरा दिल तेरे साथ मिलने को बेताब है।

तेरी बाहों में होना, मेरी ख्वाहिश है यही,
तेरे चुंबन का साथ, है मेरी रातों की मीठी बात।

चुंबन के साथ, तेरी मुस्कान का साथ,
हर बार, हर पल, होता है मेरा दिल, तेरे नाम का वास्ता।

तेरे चुंबन की मीठास, तेरे प्यार की खुशबू,
हर बार, हर पल, मेरी ज़िन्दगी, है बेहद ख़ास।

ये थी कुछ शायरी जो Kiss Day के मौके पर आपके प्रियजन को चुंबन देने के लिए सहायक हो सकती हैं।




टिप्पणियाँ