Propose Day कब और क्यों मनाया जाता है उससे सम्बंधित शायरी


 "Propose Day" वैलेंटाइन वीक का दूसरा दिन होता है और इसे 8 फरवरी को मनाया जाता है। यह दिन वह मौका है जब लोग अपने प्रियजन को प्रपोज करते हैं और उन्हें अपनी भावनाओं का इज़हार करते हैं। यह एक बड़ा और रोमांटिक त्योहार है जिसमें प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे के साथ अपने ज़िन्दगी की बातें साझा करते हैं।


यहाँ कुछ शायरी जो Propose Day के मौके पर आपके प्रियजन को प्रपोज़ करने के लिए हो सकती है:


तेरे ख्वाबों में खो जाऊं, तुझे पाने के ख्वाब देखूं,

तू मेरे साथ चलेगी, यह मैं तेरे सामने कहूं।


तेरी मुस्कान के साथ, तेरे पास होने का ख्वाब,

मैं तेरे साथ बिताना चाहता हूँ, अपने हर पल को तेरे साथ।


तेरे प्यार में खोकर, मैं तुझसे कहूं,

तू मेरी ज़िन्दगी है, तेरे बिना मैं कुछ नहीं हूँ।


मेरे दिल की बातें, तेरे लिए सजाई हैं,

तेरे बिना मेरी ज़िन्दगी, अधूरी है साज़ी है।


तेरे साथ जीना है, तेरे बिना नहीं जी सकूंगा,

तू मेरी ज़िन्दगी का मकसद है, तेरे साथ मैं रहूंगा।


ये थी कुछ शायरी जो Propose Day के मौके पर आपके प्रियजन को प्रपोज़ करने के लिए सहायक हो सकती हैं।

टिप्पणियाँ