Promise Day कब और क्यों मनाया जाता है उससे सम्बंधित शायरी


 "Promise Day" वैलेंटाइन वीक का पाँचवा दिन होता है और यह 11 फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने प्रियजनों के साथ वचन देते हैं कि वे हमेशा उनके साथ होंगे और उनका साथ निभाएंगे। यह दिन वादा करने और संबंध को मजबूत बनाने का मौका होता है।

यहाँ कुछ शायरी जो Promise Day के मौके पर आपके प्रियजन के साथ वचन देने के लिए हो सकती हैं:

वादा करता हूँ मैं, तुझसे हमेशा होगा मेरा प्यार,
तेरे बिना ये ज़िन्दगी, है बेमानी का ख़तरा।

तेरी यादों में खो कर, तेरे साथ चलूंगा हर रास्ता,
तू मेरे साथ है, ये मेरा वचन, हर दिन होगा मस्त।

तेरी मुस्कान के साथ, मैं हो जाऊंगा बराबर,
तेरे साथ हर ख्वाहिश, होगी पूरी बातें।

वचन देता हूँ मैं, तेरे प्यार का साथ,
तू मेरे साथ है, हर वक्त, हर रात।

तेरे प्यार में खोकर, तुझसे होगा हर वादा,
मेरा साथ, मेरा प्यार, बनेगा हर बात।

ये थी कुछ शायरी जो Promise Day के मौके पर आपके प्रियजन के साथ वचन देने के लिए सहायक हो सकती हैं।

टिप्पणियाँ