Hug Day कब और क्यों मनाया जाता है उससे सम्बंधित शायरी

 


"Hug Day" वैलेंटाइन वीक का छठा दिन होता है और यह 12 फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने प्रियजनों को गले लगाकर उन्हें अपने प्यार का इज़हार करते हैं और उन्हें अपने प्यार और स्नेह का अहसास कराते हैं। हग डे एक रोमांटिक और दिलकश माहौल बनाने का एक अच्छा मौका होता है।


यहाँ कुछ शायरी जो Hug Day के मौके पर आपके प्रियजन को गले लगाकर उन्हें अपने प्यार का इज़हार करने के लिए हो सकती हैं:


तेरी बाहों में होना, मेरी ख्वाहिश है यही,

तू मेरे साथ है, हर दिन, हर पल, हर रात।


तेरे गले की गर्मी, तेरे प्यार की मीठास,

हर बार, हर पल, तेरी बाहों में होता है रात।


गले लगा कर, तुझसे चाहता हूँ,

तेरे साथ होना, है मेरी हर ख्वाहिश की चाह।


तेरी गले की बातें, तेरे प्यार की बातें,

हर वक्त, हर पल, मेरा दिल तेरी बाहों में साथ।


तेरे गले की खुशबू, तेरे प्यार का आभास,

तेरे बिना मेरी ज़िन्दगी, है बेकार का अलास।


ये थी कुछ शायरी जो Hug Day के मौके पर आपके प्रियजन को गले लगाकर उन्हें अपने प्यार का इज़हार करने के लिए सहायक हो सकती हैं।


टिप्पणियाँ